Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Saturday, 1 January 2011

स्नैह मिलन समारोह सम्पन्न

video
रानीवाड़ा।
क्षेत्र में नए वर्ष के आगाज के साथ एक नई परिपाटी की शुरूआत हुई है। पंचायत समिति सभा भवन में आज उपखंड स्तर के समस्त विभागों के अधिकारियों, ग्रामसेवकों व पटवारियों का सामुहिक स्नैह मिलन समारोह विधायक रतन देवासी के सानिध्य में सम्पन्न हुआ। देवासी का विदेश प्रवास के दौरान राजस्थान के नेतृत्व करने को लेकर साफा पहनाकर स्वागत किया गया। प्रशासन गांवों के संग अभियान के समापन के बाद उसकी सफलता व जिले में नए आयाम तय करने को लेकर बैठक में प्रभारी अधिकारी कैलाशंचद्र शर्मा उपखंड अधिकारी का भी साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर देवासी ने कहा कि नया वर्ष शुभ संदेश लेकर आया है। नए वर्ष के प्रथम दिन स्नैह मिलन के तहत सभी कर्मचारी व अधिकारी दो वर्ष के दौरान किए गए विकास कार्यों एवं इस वर्ष नए कार्यों की कार्य योजना के बारे में चर्चा कर रहे है। यह क्षेत्र के लिए खुशी व उत्साह का दिन है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में धार्मिक पर्यटन बनाने को लेकर किए गए प्रयासों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। एसडीएम शर्मा ने भी अभियान के दौरान लक्ष्य से ज्यादा उपलब्धी हासिल करने में तमाम अधिकारियों के सहयोग की सराहना कर आभार जताया।
उन्होंनें बताया कि राज्य सरकार के नए निर्देशों के तहत अब प्रशासन गांवों के संग अभियान की तर्ज पर प्रत्येक माह के प्रथम बुधवार को तहसील मुख्यालय पर बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें लोगों के अभाव अभियोग की सुनवाई कर शिविर के दौरान ही त्वरीत समाधान भी किया जाएगा। शर्मा ने बताया कि इसी तरह प्रत्येक माह के अंतिम शुक्रवार को भू-अभिलेख मुख्यालय पर इसी तरह के शिविर आयोजित करने के निर्देश है। निर्देशों की पालना के तहत जनवरी माह के अंतिम शुक्रवार को रानीवाड़ा मुख्यालय, फरवरी माह में करड़ा मुख्यालय एवं मार्च माह के मालवाड़ा मुख्यालय पर शिविर का आयोजन किया जाएगा।
इस अवसर पर तहसीलदार खेताराम सारण, नायब तहसीलदार गोपालसिंह, विकास अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा, जिला उपप्रमुख मूलाराम राणा, उपप्रधान रावताराम मेघवाल, सरपंच गोदाराम देवासी ने भी संबोधित कर नए वर्ष की शुभकामनाए दी।

No comments: