Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Wednesday 16 March 2011

दुर्घटना में कलेक्टर घायल, गनमैन की हालत गंभीर, ईलाज के लिए मेहसाना भेजा


 रानीवाड़ा।
सांचोर सड़क मार्ग पर कूड़ा ग्राम के पास जिला कलेक्टर के वाहन की एक टे्रक्टर से हुई टक्कर से जिला कलेक्टर, गनमैन व ड्राईवर के चौटे आई है। गनमैन राजेंद्रकुमार की हालत गंभीर होने से उसे ईलाज के लिए गुजरात के मेहसाना रेफर किया है, जबकि चिकित्सकों ने जिला कलेक्टर केवलकुमार गुप्ता के एक दाए पैर में फ्रेक्चर होना बताया है। चालक शमसेर के भी मामूली अंदरूनी चोटे पहुंची है। घायलों के रानीवाड़ा सीएचसी में ईलाज चल रहा है। मौके पर भीनमाल व रानीवाड़ा एसडीएम सहित पूरा सरकारी लवाजमा मौजूद है।
जानकारी के मुताबिक, शाम पांच बजे जिला कलेक्टर केवलकुमार गुप्ता, गनमैन राजेंद्रकुमार व चालक शमसेर अली सांचोर में बैठक में भाग लेकर जालोर की लौट रहे थे। कूड़ा ग्राम के पास जलदाय विभाग के कार्यालय के सामने एक टे्रक्टर जिसे उसका चालक लापरवाही व तेजगति से चला रहा है। उस ट्रैक्टर ने जिला कलेक्टर के वाहन को जोरदार टक्कर मारी। जिससे सरकारी वाहन आरजे १६ सीए 11७६ स्वीफ्ट के परखच्चे उड गए। इस अचानक हुई घटना से कूड़ा बस स्टेण्ड़ पर खड़े सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे तथा एक निजी वाहन में तीनों घायलों को सीएचसी में ईलाज के लिए लाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर तहसीलदार खेताराम सारण, भीनमाल एसडीएम शेलेंद्रकुमार देवड़ा व सब रजिस्ट्रार जितेंद्र ओझा व थानाधिकारी रामचंद्र मीणा भी सीएचसी में पहुंचे। चिकित्सक रघुनाथ विश्रोई ने घायलों को प्राथमिक उपचार किया। गनमैन की हालत गंभीर होने पर एम्बूलेंस में गुजरात के मेहसाना ईलाज के लिए रेफर किया गया। कलेक्टर गुप्ता के दाए पैर के एक्सरे करने पर उसमें फ्रैक्चर पाया गया। उनके मुंह पर चौटे पहुंची है। चिकित्सकों ने कलेक्टर गुप्ता एवं चालक शमशेर अली की हालत खतरे से बाहर बताई है। समाचार लिखने तक कलेक्टर व चालक सीएचसी में भर्ती है।
कूड़ा के ग्रामवासियों ने बताया कि ट्रैक्टर पर चालक के साथ एक बालक व एक महिला भी थी। जिनकों इस दुघर्टना में चौटे पहुंची है। बालक को सांचोर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
इस घटना की जानकारी कस्बा सहित आस पास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गई है। लोग सीएचसी की ओर उमड़ पड़े। लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी जोर आजमाईस करनी पड़ी। लोग गनमैन राजेंद्रकुमार की हिम्मत को दाद देते नजर आए, क्योंकि ऐसी गंभीर हालत में भी गनमैन पूर्णतया होशोहवास में बातचित करते नजर आए। उसके सिर पर गंभीर चौट लगने के कारण काफी खून बह रहा था, जिन्हें चिकित्सकों ने टांके लेकर प्राथमिक उपचार कर कंट्रोल किया।

No comments: