Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Monday 20 December 2010

कातिलाना हमले में युवक घायल, अहमदाबाद रैफर, समाज में तनाव।

रानीवाड़ा(19.12.2010)
निकटवर्ती जाखड़ी में तीन रास्ते पर शनिवार शाम को पूर्व रंजिश के चलते घात लगाकर किए गए प्राणघातक हमले में युवक को गंभीर रूप से घायल किया गया है। युवक रतनपुर राउप्रावि में शारीरिक शिक्षक है। घायल का अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पीटल में ईलाज चल रहा है। घटना के बाद कलबी जाति में तनाव देखा जा रहा है। कई जगह समाज की बैठके आयोजित की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व जीप की टक्कर से हुई एक वृद्धा की मौत की रंजिश के चलते जाखड़ी व धानोल में तनावग्रस्त स्थितिया बनी हुई थी। इसी दौरान धानोल निवासी रमेशकुमार चौधरी हॉल पीटीआई रतनपुर धानोल से जाखड़ी आ रहा था। जाखड़ी तीन रास्ते पर घात लगाकर बैठे शैतानसिंह, मूलसिंह, गुमानसिंह, कालुसिंह व विक्रमसिंह ने धारदार हथियारों से रमेश पर अचानक हमला बोल दिया। जिससे उसके सिर व अन्य अंगों पर गंभीर रूप से चोटे पहुंची। रमेश उसी जगह बैहोश हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। रमेश के परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीवाड़ा में भर्ती करवाया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉ. हरीश जीनगर ने उसे ईलाज के लिए आगे रेफर किया। बाद में परिजनों ने उसे मेहसाना भर्ती करवाया, वहां भी डॉक्टरों के मना करने पर उसे अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पीटल में भर्ती करवाया। जहॉ डॉक्टरों ने बताया कि रमेश फिलहाल कोमा की स्थिति में है।
दूसरी ओर आज रविवार को रमेश के भाई कमलेशकुमार पुत्र भावाजी निवासी धानोल पुलिस थाना रानीवाड़ा में उपस्थित होकर उक्त मामला दर्ज करवाया। थानाधिकारी दिनेशकुमार ने बताया कि उक्त मामला धारा १४३, ३४१ व ३२३ में फिलहाल दर्ज किया गया। मेडिकल की रिपोर्ट व अनुसंधान के बाद अतिरिक्त धाराए जोडी जा सकेगी। आरोपी रविवार शाम तक फरार बताए जा रहे है। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। कलबी समाज के लोगों ने आज सैकड़ों की तादाद में पुलिस थाने में हाजिर होकर मामले में लिप्त आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी करने की मांग की है।

No comments: