Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Tuesday 22 February 2011

कांग्रेस है घोटालों की पर्याय- देवल


रानीवाड़ा।
नव मनोनित भाजपा जिलाध्यक्ष नारायणसिंह देवल ने कस्बे के भाजपा कार्यालय में प्रैस वार्ता आयोजित कर राज्य सरकार की किसान विरोधी नीतियों को लेकर जमकर खिलाफत की। इस मौके देवल ने बढ़ती हुई महंगाई पर चिंता जताते हुए केन्द्र की यूपीए सरकार से मांग की कि बढ़ती हुई महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए ठोस कदम उठाएं। सरकार ने हाल ही में बढ़ाई गई पेट्रोल मूल्य वृद्धि एक माह में दो बार बढ़ाकर आग में घी डालने का काम किया है। उन्होंने बताया कि अगर सरकार ने समय रहते हुए महंगाई पर नियंत्रण नहीं किया तो आम जनता का जीना दुभर हो जाएगा।
देवल ने बताया कि वर्तमान में देश जिस दौर से गुजर रहा है वह समय किसी भी देश के लिए ठीक नहीं कहा जा सकता है। एक ओर आम जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, कुपोषण, नक्सलवाद साथ ही पानी, बिजली, चिकित्सा, सड़क जैसी आधारभूत समस्याओं से जूझ रहा है, वहीं कांग्रेस का हाथ आम जनता के साथ वाली केन्द्र सरकार का आमजनों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार के मामलों से घिरी हुई हैं। आए दिन एक के बाद एक उजागर होते घोटालों ने देश की साख पर बट्टा लगा दिया है। देश में हर किसी के जुबान में घोटाला का ही जिक्र है। चाहे वह 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला हो, आदर्श सोसायटी घोटाला हो, राष्ट्रमंडल खेल घोटाला हो, आईपीएल घोटाला हो या और कोई घोटाला। जनता घोटालों और समस्याओं से त्रस्त है। मगर इससे सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं पर रहा है। कांग्रेस और सहयोगी दलों के नेता भ्रष्टाचार के नदी में डूबे हुये है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में जितने घोटाले हुये है वो आजादी के बाद आज तक किसी सरकार के कार्यकाल में नहीं हुए है। केवल वर्ष 2010 में इतने बड़े-बड़े घोटाले सामने आये है जिसे भूलना आसान नहीं होगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार जैसे ही सत्ता में काबिज हुई है वैसे ही आम आदमी के उपयोग में आने वाली खाद्य एवं पदार्थ एवं पेट्रो पदार्थों में लगातार मूल्यवृद्धि की जा रही है। पेट्रोलियम मंत्री द्वारा हाल ही में पुन: पेट्रोल में 3 रुपए मूल्यवृद्धि करने पर भी देवल ने कड़ा विरोध करते हुए उन्हें जनहित में मूल्य वापस लेने की बात कही।
मण्डल अध्यक्ष भीखाराम चौधरी ने कहा कि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है। सरकार बार-बार कीमत बढ़ाकर जनता के साथ धोखा कर रही है। इस अवसर पर भाजपा नेता अमीचंद जैन, अमरसिंह माली, अशोक बोहरा, उकसिंह परमार, बलवंतसिंह डाभी समेत अनेक भाजपा नेता-कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments: