Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Friday 25 February 2011

कार्यकर्ताओं को दिया एकजुटता का मंत्र

रामसीन 
भारतीय जनता पार्टी के जिला सम्मेलन का आयोजन, बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता, सभी ने लिया एकता का संकल्प, महंगाई और भ्रष्टाचार के लिए लिया कांग्रेस को आड़े हाथ 
भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष नारायणसिंह देवल के नेतृत्व में पहली बार आयोजित पार्टी के जिला सम्मेलन में बुधवार को हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस सम्मेलन में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी को भी आना था, लेकिन वे नहीं पहुंच सके। इस मौके देवल का अभिनंदन किया गया और पदाधिकारियों ने संबोधित करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने की बात कही। कस्बे के विश्वकर्मा मंदिर के समीप बगीची में आयोजित इस सम्मेलन में सबसे पहले पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने देवल का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। सांसद देवजी पटेल, भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी, सांचौर जीवाराम चौधरी, पूर्व विधायक जोगेश्वर गर्ग, शंकरसिंह राजपुरोहित, महिला मोर्चा अध्यक्ष गिरधर कंवर, विभिन्न मोर्चों एवं मंडलों के पदाधिकारी, जिला परिषद सदस्यों, पंचायत समिति सदस्यों, सरपंचों एवं कई वरिष्ठ एवं युवा कार्यकर्ताओं ने साफा व माला पहनाकर स्वागत किया।
इसके बाद देवल ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज सबसे बड़ी जरूरत प्रत्येक कार्यकर्ता के सक्रिय होने की है। आपस के मतभेद भुलाकर पार्टी को मजबूत बनाना होगा तभी जाकर कांग्रसे के कुशासन का जवाब दिया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी के साथ निभाते हुए सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पार्टी हित और जनहित में काम किया जाएगा। उन्होंने वर्तमान केंद्र एवं राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार घोटालों की सरकार बन गई है। नित नए घोटाले सामने आ रहे है, जिसमें 2-जी स्पेक्ट्रम घोटाला, आदर्श सोसायटी घोटाला, राष्ट्रमंडल खेल घोटाले प्रमुख है, जिसके कारण भारत की जनता को लगभग साढ़े चार लाख करोड़ रुपए की चपत लग चुकी है। वहीं वर्तमान राज्य सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने वाले हंै, परंतु विकास का एक कार्य भी नहीं हुआ है। प्रदेश में शिक्षा, सड़क, चिकित्सा एवं कृषि की हालत बहुत बिगड़ चुकी है। इसलिए प्रदेश की जनता वर्तमान सरकार के शासन से त्रस्त हो चुकी है।


समझाया भाजपा का अर्थ : देवल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के तीन अक्षरों का मतलब समझाया। उन्होंनेे कहा कि भा-यानी भारत माता के लिए समर्पित रहूंगा, ज- यानी जनता के हितों को समर्पित रहूंगा एवं पा -यानी पार्टी हित में कार्य करुंगा।

No comments: