Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Thursday 11 March 2010

महंगाई के विरोध में धरना


रानीवाड़ा
महंगाई के विरोध में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे धरना प्रदर्शन के क्रम में बुधवार उपखंड मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष अमीचंद के नेतृत्व में विशाल धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर जैन ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकारों की नीतियों के चलते महंगाई बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा की भू-जल स्तर के रसातल में चले जाने से किसानों की खेती प्रभावित हो रही है। वहीं सरकार ने बिजली के दाम व वेट बढ़ाकर किसान व आम आदमी पर आर्थिक भार डालने का प्रयास किया है। प्रदेश में सट्टेबाज, मुनाफाखोरों व जमाखोरों के चलते सरकारी गोदामों में अनाज कम व निजी गोदामों में अनाज सीमा से ज्यादा भंडार हो रहा है।
इसी कारण महंगाई बढ़ रही है। इस अवसर पर जसवंतपुर मंडलध्यक्ष देवेंद्रसिंह जाविया, जिला प्रवक्ता मुकेश खंडेलवाल, मकनाराम चौधरी, महानंन महेश्वरी ने भी धरने का संबोधित किया। बाद में सभी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम पर ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर महंगाई को काबू करने का निवेदन किया है। इस अवसर पर बलवंतसिंह डाभी, हेमाराम विश्रोई, जवाहरसिंह पाल, हनवंतशर्मा, करमीराम देवासी, प्रागाराम पुरोहित, चेतन वैष्णव, बाबूलाल संत, विंदाराम नट, रतनसिंह कोडिटा, नरेश जोशी, भीखाराम चौधरी, सोमताराम धानोल सहित कई लोग उपस्थित थे।

No comments: