Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Saturday 26 June 2010

संदिग्ध मौत को लेकर शुरू हुई जांच

रानीवाड़ा! कस्बे में गुरूवार को एक युवक की गोली लगने से हुई संदिग्धावस्था में मौत को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को कई लोगों से थाने में पूछताछ शुरू की। जांच अधिकारी सांचौर डीएसपी जयपालसिंह यादव ने बताया कि मृतक के मोबाइल फोन पर ट्रेस किए गए कुछ लोगों से जानकारी लेकर मामले की तह तक जाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक तौर पर मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के परिजनों व दोस्तों से पूछताछ कर संदीप की कार्यप्रणाली व दिनचर्या की जानकारी ली।

पूरी जांच मोबाइल पर : पुलिस इस मामले में संदीप के मोबाइल पर आए कुछ मैसेज को आधार बनाकर ही जांच कर रही है। जिसके अनुसार संभवत वह तनाव था। परिजनों के अनुसार उन्हे किसी पर संदेह नही है। अचानक घटी इस घटना से पूरा लोढ़ा परिवार सदमे से उबर नही रहा है। 

सीने और फेफड़े पर हुआ असर : इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार 9 चिकित्सकों के दल ने मौत का कारण देसी कट्टे की गोली बताया। गोली से मृतक का सीना व फैफड़ा प्रभाव में आए। इसके बाद उसकी मौत हो गई। इस बीच कस्बे में घटना को लेकर अफवाहों का दौर जारी है। कोई इसे हत्या तो कोई इसे आत्महत्या बता रहा है। मामले की पुलिस के द्वारा गहनता से जांच करवाई जा रही है। विसरा रिपोर्ट व फिंगरप्रिंट रिपोर्ट के आने के बाद स्थिति और साफ होने की संभावना है।

No comments: