Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Friday 25 June 2010

घटना से फैली सनसनी

रानीवाड़ा. कस्बे में आज डॉ. वासुदेव लोढ़ा के पुत्र संदीप लोढ़ा की गोली लगने से हुई संदिग्धावस्था में मौत से पूरा कस्बा सदमे आ गया। सभी लोग इस अचानक घटित घटना से चकित नजर आए। घटना को लेकर शहर में तरह तरह की चर्चाएं थीं। किसी ने इसे हत्या तो किसी ने आत्महत्या बताया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। शाम को अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

किसी ओर के निशान नहीं

पुलिस के अनुसार घटना स्थल पर किसी ओर के निशान नहीं मिले हैं। संदीप का शव उल्टा पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी हुई थी। जमीन पर खून की मात्रा भी कम थी। साथ ही उसकी जेब से जिंदा कारतूस बरामद हुआ। शरीर पर और किसी चोट के निशान नहीं मिले। सीने पर नजदीक से गोली मारी गई है। पुलिस के अनुसार यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। भूखंड में किसी अन्य व्यक्ति के पैरों के निशान भी नहीं मिले हैं। पुलिस ने बताया कि भूखंड में कुछ दूरी तक संदीप के पैरो के निशान मिले हैं। शव से तीस फीट दूर देसी तमंचा बरामद हुआ है।

दूसरों ने आकर बताया संदीप घायल है

डॉ. लोढ़ा को सुबह 6.30 बजे एक व्यक्ति ने घर आकर बताया कि संदीप घायलावस्था में सामने वाले भू-खंड में पड़ा है। लोढ़ा ने मौके पर जाकर देखा कि संदीप के सीने में गोली लगी हुई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर आई। इस बीच चिकित्सकों ने मौके पर पहुंचकर संदीप को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बारिकी से घटनास्थल का मुआयना किया। निरीक्षण करने पर शव से थोड़ी दूर देसी तमंचा बरामद हुआ। इसी प्रकार मृतक की जेब से एक जिंदा कारतूस भी मिला। जांच के लिए पुलिस ने संदीप के मोबाइल को भी बरामद किया है। प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को हत्या का मामला नजर में नही आया। पड़ौस में रहने वाले मंजीराम चौधरी ने बताया कि गई रात को वह संदीप के साथ बीकानेर-सांचौर की बस से तड़के तीन बजे रानीवाड़ा पहुंचा था। संदीप को घर छोड़कर वह अपने छात्रावास में चला गया। पुलिस ने अंदेशा जताया कि यह घटना तड़के तीन से चार बजे के बीच की है।

ऐसे खुल सकता है राज

पुलिस ने मृतक के मोबाइल की कॉल डीटेल मंगवाई है जिससे काफी कुछ जानकारी मिलने की संभावना है। पुलिस ने एक फोन से आए हुए चार संदिग्ध एसएमएस भी ट्रेस किए ह। गौरतलब, है कि मृतक एमआर के रूप में एक कंपनी में कार्य कर रहा था। गत रात को ही वह जोधपुर गया था तथा बुधवार तड़के ही बस से रानीवाड़ा पहुंचा।

No comments: