Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Sunday 4 July 2010

कस्बा बंद करने की चैतावनी, संदीप की मौत का राज गहराया

रानीवाड़ा।
गत दिनों कस्बे में संदिग्धावस्था में हुई संदीप लोढ़ा की मौत में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आज शनिवार को कस्बावासियों ने पुलिसथाने में आकर थानाधिकारी दिनेशकुमार को ज्ञापन दिया। जिला परिषद सदस्य नरेंद्र विश्रोई ने बताया कि २४ जून को तड़के अज्ञात लोगों ने संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा बाद में उसके शव को उसके मकान के सामने खाली प्लॉट में डालकर चले गए थे। उन्होंने बताया कि १० दिनों के बाद भी पुलिस के द्वारा संतोषजनक कार्रवाई नही होने से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। डा. किशन जोशी ने बताया कि पुलिस ने तीन दिन में मौत का राज नही खोला तो लोग सड़कों पर उतर कर कस्बा बंद करवाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर श्यामलाल जोशी, श्रवणकुमार सोनी, शिवलाल चौधरी, रविश्ंाकर, राहुल वैष्णव, कैलाश माहेश्वरी, तुलजाराम, बाबुलाल वैष्णव, महेंद्र भाटी, भावेश माहेश्वरी, रमेश गीगल, मोइनुद्दीन मिस्त्री, पवन माहेश्वरी सहित कई जनें उपस्थित थे।
दूसरी ओर थानाधिकारी दिनेशकुमार ने बताया कि पुलिस संदीप लोढा प्रकरण की जांच के लिए सबुत इकठ्ठे कर रही है। अतिशीघ्र लोढा की संदिग्ध मौत में लिप्त आरोपियों को टे्रस कर लिया जाएगा।
बहरहाल, कस्बे में दस दिन पूर्व की घटना को लेकर अभी भी सस्पेंश बरकरार है। मृतक के घर पर लोगों का अभी भी तांता लगा हुआ है। परिजनों ने पुलिस थाने में धारा ३०२ के तहत हत्या का मामला दर्ज करवाया हुआ है।

No comments: