Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Sunday 11 September 2011

मुख्यमंत्री कल रानीवाड़ा में


रानीवाड़ा।
जननी शिशु सुरक्षा योजना के प्रदेश स्तरीय शुभारंभ को लेकर मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रानीवाड़ा आने की संभावना है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भीनमाल एसडीएम शैलेंद्र देवड़ा ने आज पूरे दिन संभावित सभा स्थल के चयन को लेकर कई जगहों का निरीक्षण किया। शाम को जिला कलेक्टर केवलकुमार गुप्ता व जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने भी रानीवाड़ा कस्बे में मुख्यमंत्री के हैलीकाप्टर के ठहराव को लेकर रानीवाड़ा खुर्द चार रास्ते एवं कस्बे के राउप्रावि खेल मैदान का अवलोकन किया।
जानकारी के मुताबिक जननी शिशु सुरक्षा योजना का प्रदेश में १२,१३ व १४ सितम्बर को शुभारंभ हो रहा है। रानीवाड़ा व सांचोर में इस योजना का शुभारंभ मंगलवार को प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी के द्वारा होना तय है। इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संभावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन में हरकत देखी जा रही है। मुख्यमंत्री कार्यालय से अभी तक मुख्यमंत्री के रानीवाड़ा दौरे के अधिकृत आदेश नही मिले है, परंतु जिला कलेक्टर गुप्ता, जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट एवं एसडीएम शर्मा के द्वारा रानीवाड़ा कस्बे में हैलीकाप्टर को टेक-अप करने के संभावित स्थलों की तलाश करने पर ऐसा माना जाता है कि मुख्यमंत्री रानीवाड़ा में जननी शिशु सुरक्षा योजना का शुभारंभ करेंगे।
जानकार सूत्रों के अनुसार जननी शिशु सुरक्षा का शुभारंभ करने के बाद इंद्रा आवास योजना के तहत आवंटित की गई राशि व इस योजना के तहत लाभांवित परिवारों की फीड बैक भी लेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत बीपीएल परिवारों के मुखियाओं से भी मिलेंगे। उनसे इस योजना के क्रियान्वयन को लेकर सलाह मश्विरा भी करेंगे।

No comments: