Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Thursday 15 September 2011

कार्मिको ने बांधी काली पट्टी


 रानीवाड़ा
राजकार्य में शिक्षक द्वारा बाधा डालने के मामले में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुरूवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के कार्मिकों ने एक घंटे कार्य का बहिष्कार कर काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज करवाया।
इसी प्रकार पंचायत समिति के कार्मिकों और ग्रामसेवक संघ के सदस्यों सहित डिस्काम कार्यालय के कार्मिको ने भी कार्रवाई की मांग की और विरोध जताया। इसके बाद विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने दोपहर 2 बजे एसडीएम कार्यालय में जाकर आरोपी शिक्षक के विरूद्ध कार्रवाई करने एवं नौकरी से निलंबित करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान ब्लॉक सीएमओ डॉ. रघुनंदन विश्रोई, ग्रामसेवक संघ के जिला मंत्री भाणाराम श्रीमाली, डिस्काम मजदूर संघ के अध्यक्ष सांकलाराम भील, पंचायत समिति मंत्रालयिक कर्मचारी के रणजीत जीनगर और सोनाराम चौधरी सहित कई जने उपस्थित थे।

शिक्षक संघ ने किया विचार विमर्श
राजकार्य में बाधा के मामले में शिक्षक को फंसाने को लेकर राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील की एक बैठक गुरूवार को खेल मैदान में हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष पूनमाराम विश्नोई की मौजूदगी में इस मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया। इस दौरान अधिकांश सदस्यों ने अपने अपने विचार रखे। अंत में सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया गया कि संघ का प्रतिनिधि मंडल इस संबंध में ब्लॉक सीएमओ से वार्ता करेगा। वार्ता सफल नहीं होने पर 19 सितंबर से आंदोलन किया जाएगा। बैठक में प्रदेश कोषाध्यक्ष महादेवाराम देवासी, लखमाराम चौधरी, वीराराम वाघेला, कांतिलाल सोलंकी, चमनाराम देवासी, ओखाराम, पूनमचंद विश्नोई मुख्य महामंत्री, बिरदसिंह चौहान, किशनाराम विश्नोई और जालाराम विश्नोइ सहित कई शिक्षक मौजूद थे

No comments: