Hot News अभी - अभी

रतनपुर में गाय पर हमला करने वाले युवक गिरफ्तार, रानीवाडा उपखंड की ताजा खबरों के आपका स्वागत।।

Saturday 24 September 2011

कूड़ा में ३५ लाख के कार्य हुए स्वीकृत, विधायक का जताया आभार


रानीवाड़ा।
निकटवर्ती कूड़ा ग्राम पंचायत क्षेत्र में विधायक रतन देवासी की अनुशंषा पर हुए विभिन्न कार्यों की स्वीकृति पर सरपंच गणेशाराम देवासी सहित ग्रामीणों ने उनका आभार जताया है। देवासी ने बताया कि विधायक की अनुशंषा पर बीआरजीएफ योजना के तहत कुडा, हर्षवाड़ा, पाल, सांतरू में दुग्ध डेरी भवन के निर्माण के लिए प्रतिभवन 2 लाख रूपए की प्रशासनिक स्वीकृति मिलने पर ग्रामीणों ने देवासी का आभार का जताया है। इसी तरह सांतरू में भेड़का नाड़ी में आंगनवाड़ी भवन निर्माण के लिए २.५ लाख रूपए, हर्षवाड़ा में आम चौहटे से स्वास्थ्य केंद्र तक सुरक्षा दीवार के निर्माण के लिए ५ लाख रूपए स्वीकृत होने पर भी हर्षवाड़ा व सांतरू के लोगों ने विधायक का तहेदिल से आभार जताया है।
इसी तरह हर्षवाड़ा में प्रसिद्ध तीर्थ धोलीमाता मंदिर के पास सार्वजनिक पार्क निर्माण व चार दीवारी के लिए ३.५ लाख रूपए एवं पाल गांव में खरंजा मरम्मत कार्य पर २.५ लाख रूपए की स्वीकृति पर भी लोगों ने विधायक व सरपंच का आभार जताया है।
कूड़ा गांव में आम सड़क से नोगुओं के वास तक खरंजा निर्माण व सूरक्षा दीवार पर दस लाख रूपए की स्वीकृत मिलने पर गांव का सौंर्दयकरण होने पर लोगों ने खुशी जताई है। ग्रामीणों ने बताया कि कूड़ा ग्राम पंचायत में १० कार्यों पर ३४.५ लाख रूपए स्वीकृत कराना ऐतिहासिक कार्य है। यह सम्पूर्ण कार्य २०११-१२ के दौरान करवाए जाएंगे।

No comments: